सिग्मा गेम एपीके डाउनलोड | Sigma Battle Royale Apk Download

4.6/5 - (91 votes)

हम आज सिग्मा गेम कैसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके बारे में जानेंगे, यदि आप नई बैटल रॉयल गेम डाउनलोड करना चाहते हैं। इस लेख आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है।

आपने बैटल रॉयल गेम खेलना पसंद किया है लेकिन अब आपको बार-बार एक ही गेम खेलने से थकान हो रही है? अगर हाँ, तो आपको सिग्मा बैटल रॉयल गेम डाउनलोड करने की सुझाव दी जाती है। यह गेम फोर्टनाइट या पबजी जैसे पॉपुलर नहीं है लेकिन अपने आप में एक अच्छा गेम है। इस गेम के नक्शे विस्तृत और विविध हैं, घास के मैदानों, शहरों और जंगलों में फैले हुए हैं। प्रत्येक वातावरण में अपने ही चुनौतियाँ होती हैं, और गेम में जीवित रहने के लिए आपको अपने कौशल और बुद्धि का उपयोग करना होगा।

Sigma Game Apk Download

इस गेम में असॉल्ट राइफल्स, स्नाइपर राइफल्स, मेडकिट्स और फ्लैशबैंग्स जैसे विभिन्न हथियारों और उपकरणों की सूची शामिल है। जब हम गियर के बारे में बात करते हैं, तो विकल्पों की कोई कमी नहीं होती है, जिससे आप किसी भी स्थिति में अनुकूल हो सकते हैं। सम्मिलित रूप से, यह गेम बैटल रॉयल पब्जी, फ्री फायर गेम के प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। अगर आप फोर्टनाइट या पबजी से अलग आज़माना चाहते हैं, तो Android के लिए Sigma Battle Royale APK अवश्य डाउनलोड करें!

Sigma Battle Royal APK Download

सिग्मा गेम एपीके डाउनलोड

सिग्मा एक मोबाइल बैटल रॉयल गेम है। यह फ्री फायर गेम जैसा है लेकिन डेवलपर्स ने नेविगेशन मैप, हथियार आदि जैसी कुछ नई सुविधाएं जोड़ी हैं। इस गेम को 50 खिलाड़ियों द्वारा एक साथ खेला जा सकता है जब तक अंतिम खिलाड़ी मरने वाला नहीं है। इस गेम का मैप बेहतरीन है और खिलाड़ी को महसूस होता है कि वह नया गेम नहीं खेल रहा है, क्योंकि यह फ्री-फायर गेम से बिल्कुल मेल खाता है।

स्टूडियो आर्म प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की आईटी कंपनी, जो ने 8 नवंबर 2021 को एंड्रॉइड मोबाइल फोन के लिए गेम ऐप और एप्लिकेशन सॉफ़्टवेयर जारी किया, ने इसे विकसित किया। कंपनी के किसी कारण से वर्तमान में Play Store पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन जल्द ही हो जाएगा।

सिग्मा गेम के बारे में संक्षेप में जानकारी

Game App Name SIGMA BR (Battle Royal)
States BETA testing
Latest Version 1.0
APK Size 280 MB (Approx)
Available on the Play Store NA
Developer STUDIO ARM PRIVATE LIMITED, Singapore

सिग्मा गेम हाल ही में ब्राज़ील में प्ले स्टोर में उपलब्ध कराया गया है, लेकिन गेम को उपयोगकर्ताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। स्टूडियो आर्म प्राइवेट लिमिटेड को प्ले स्टोर उपयोगकर्ताओं के लिए बंद इंस्टॉलेशन को हटाने के लिए प्रेरित किया।

सिग्मा गेम कैसे डाउनलोड करें

यह गेम किसी कारण से प्ले स्टोर में उपलब्ध नही है इसलिए Sigma Battle Royale Game को डाउनलोड करने के लिए नीचे बताये गए चरणों का पालन करें:

  • सबसे पहले नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लीक करें।
  • सिग्मा गेम का Apk File अपने फोन में डाउनलोड करें।
  • अगर पहली बार APK File इनस्टॉल कर रहे हैं तो फोन की सेटिंग से Unknown Source को इनेबल करें।
  • अब डाउनलोड किये गए एपीके फाइल पर क्लिक करें और Install बटन पर टैप करें, कुछ ही सेकेण्ड में यह गेम डाउनलोड हो जाएगा।

Download Now

Join On Telegram

Free Fire Sigma Battle Royale गेम के फीचर्स

बेहतर मैप: इस गेम के मैप में विभिन्न प्रकार के इलाकों और बाधाओं के साथ सेट हैं, जिससे आप पैदल या वाहन से अपने मैप में एक जगह से दुसरे जगह जा सकते हैं। यह मैप अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है।

टीम बना सकते हैं: इस गेम में, आप चार खिलाड़ियों से एक टीम बना सकते हैं और अपने विरोधियों को हराने के लिए अपनी क्षमताओं का उपयोग कर सकते हैं। इस गेम की शुरुआत से अंत तक, गेम में तेज लड़ाईयां, पल्स-पाउंडिंग लड़ाईयां आपको अपनी सीट पर रखेंगी।
 
50 प्लेयर एक साथ खेल सकते हैं: सिग्मा एक एकल खेल होने वाला वेबसाइट है, जहां आप 49 अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेल सकते हैं। आपको सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास उपयोगी उपकरण हैं, रणनीति है और अपने विरोधियों को हराने की क्षमता है। इसमें जटिल नक्शे और खतरनाक वातावरण होंगे जो आपको सतर्क रखेंगे।
 

बेहतर ग्राफिक्स: यह एक बहुत ही मजेदार और वीडियो गेम है, जिसमें 50 खिलाड़ियों को एक साथ खेलने की अनुमति है, जब तक कि अंतिम खिलाड़ी मर नहीं होता। इसका मैप बहुत ही अच्छा है और खिलाड़ी को ऐसा नहीं लगता कि वह कोई नया गेम खेल रहा है, क्योंकि यह फ्री-फायर गेम से संबंधित है।

कई तरह के वाहन: यह एक मैप खेल है जो विभिन्न प्रकार के इलाकों में स्थित है और बाधाओं से परेशान होता है। आप पैदल या वाहन से अपने मैप में एक जगह से दूसरे जगह जा सकते हैं। यह गेम अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। आप चार खिलाड़ियों की टीम बना सकते हैं।

FAQ – सवाल जवाब

क्या सिग्मा गेम को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं?

नही! वर्तमान में यह गेम प्ले स्टोर में उपलब्ध नही है, इस लेख में दिए डाउनलोड लिंक से गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या सिग्मा गेम फ्री फायर का दूसरा वर्शन है?

नही! यह एक अलग गेम है लेकिन इस गेम के ग्राफ़िक्स फ्री फायर के जैसे हैं।

उम्मीद है इस लेख को पढ़ने के बाद अब आप भी Sigma Free Fire Apk डाउनलोड कर पाएंगे। इस आर्टिकल से सम्बन्धित कोई भी सवाल हो तो नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अवश्य पूछें।


सिग्मा गेम, सिग्मा गेम अपडेट, सिग्मा गेम एपीके डाउनलोड, सिग्मा गेम कैसे डाउनलोड करें, सिग्मा गेम डाउनलोड apk, सिग्मा गेम डाउनलोडिंग, सिग्मा गेम न्यू अपडेट, सिग्मा गेम फ्री फायर, सिग्मा गेम्स, सिग्मा डाउनलोड, सिग्मा फ्री फायर, सिग्मा बैटल रॉयल अपडेट, सिग्मा बैटल रॉयल एपीके, सिग्मा बैटल रॉयल गेम, सिग्मा बैटल रॉयल गेम अपडेट, सिग्मा बैटल रॉयल गेम डाउनलोड apk, सिग्मा बैटल रॉयल डाउनलोड एपीके, सिग्मा बैटल रॉयल फ्री फायर,

इस आर्टिकल को भी पढ़ें!

यह देखें: Sigma Battle Royale Apk v1.0.0

यह देखें: Sigma Game Apk Download

यह देखें: Sigma Game Stylish Nicknames And Names Copy Paste

यह देखें: Sigma Game Maintenance Problem Solution

यह देखें: Sigma Game Release Date in Play Store

Leave a Comment